Wednesday 21 October 2015

वाट्स एप ग्रुपों के एडमिन साहब से विनम्र निवेदन


मैं देशभर के वाट्स एप ग्रुपों के एडमिन साहबों का आभारी हंू कि उन्होंने मुझे जोड़ रखा है। यही वजह है कि मेरे ब्लॉग अजमेर, राजस्थान ही नहीं बल्कि देशभर में पढ़े जा रहे हैं। अधिकांश ग्रुपों के मेम्बर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। एडमिन और मेम्बरों की रुचि की वजह से मैं वर्तमान में कोई तीन सौ ग्रुपों से जुड़ा हुआ हंू। आप कल्पना कर सकते हैं कि तीन सौ ग्रुपों में पोस्ट करने में मुझे कितना समय लगता होगा। इसके साथ ही मेरा वर्तमान फोन लगातार हेंग हो रहा है। समय और फोन हेंग होने की समस्या को देखते हुए मैंने एक और फोन का इंतजाम किया है। इस नए फोन का नम्बर 9462011211 है। मेरा सभी ग्रुप एडमिन साहबों से विनम्र निवेदन है कि नए नम्बर 9462011211 पर वाट्स एप से जोड़े। इस नए नम्बर के फोन पर सिर्फ वाट्सएप के ग्रुप ही होंगे। मेरा स्वयं का फोन नम्बर 9829071511 ही रहेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि एडमिन साहब तत्काल ही मुझे नए नम्बर पर जोड़ेंगे। इससे मेरा कार्य सुगम होगा। मेरी पोस्ट पहले ही तरह ब्लॉग, फेसबुक आदि पर ही देखी जाती रहेंगी। मेरा इस अवसर पर ब्लॉग चोरों से एक बार फिर आग्रह है कि मुझे कानूनी कार्यवाही करने के लिए बाध्य नहीं करें। जो लोग मेरे ब्लॉग को मेरे नाम से अखबार में या वेबसाइट पर प्रदर्शित करते हैं, उनका मैं आभारी हंू। 
(एस.पी. मित्तल)(spmittal.blogspot.in)M-09829071511

No comments:

Post a Comment