Sunday 28 August 2016

आसाराम बापू को मिला डीजी बंजारा का साथ। षडय़ंत्र के शिकार हुए हैं बापू।

#1703
आसाराम बापू को मिला डीजी बंजारा का साथ। षडय़ंत्र के शिकार हुए हैं बापू।
--------------------------------------
28 अगस्त को जोधपुर की सेन्ट्रल जेल में गुजरात के चर्चित पूर्व आईपीएस डीजी बंजारा ने आसाराम बापू से मुलाकात की। नाबालिग के यौन शौषण के आरोप में आसाराम गत तीन वर्षो से जेल में बंद है। आसाराम से मुलाकात करने के बाद बंजारा ने कहा कि हिन्दू धर्म को बदनाम करने के लिए एक षडय़ंत्र के तहत बापू को फंसाया गया है। बंजारा ने कहा जब बड़े से बड़े अपराध के आरोपी की जमानत हो रही है तो फिर बापू को भी जमानत मिलनी चाहिए। मैं कानून के दायरे में रह कर बापू के लिए संघर्ष करूंगा। पुलिस सेवा से रिटायर होने पर मैंने सामाजिक क्षेत्र में काम करने की बात कही थी। मेरा यह दायित्व है कि मैं बापू को जेल से बाहर लाऊं। उन्होंने कहा तीन वर्ष लगातार जेल में रहने पर भी बापू ने हिम्मत नहीं हारी है। बापू ने अपने भक्तों को संदेश दिया है कि वे भक्तिभाव में लगे रहे और ऐसा कोई कार्य नहीं रंे, जिसकी वजह से कानून का उल्लंघन होता हो। बंजारा ने कहा कि आसाराम बापू निर्दोष हैं।


(एस.पी. मित्तल)  (28-08-2016)
नोट- फोटोज मेरी वेबसाइट   spmittal.in फेसबुक अकाउंट पर देखें। 

(www.spmittal.in) M-09829071511
www.facebook.com /spmittal blogger

No comments:

Post a Comment