Monday 16 January 2017

#2157
अजमेर के विकास के लिए हर संभव प्रयास। भूपेन्द्र यादव ने सांसद कोष से अब तक 7 करोड़ रुपए दिए।
=======================
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और अजमेर से राज्य सभा के सांसद भूपेन्द्र सिंह यादव ने कहा है कि वे अजमेर के विकास के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। 15 जनवरी को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में आयोजित एक समारोह में यादव ने अपने सांसद कोष से यूरोलॉजी विभाग में एक मंजिल के भवन निर्माण के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर यादव ने कहा कि उन्होंने जरूरत को देखते हुए अजमेर शहर के विकास के लिए अब तक 7 करोड़ रुपए दिए हंै। सर्वाधिक राशि 5 करोड़ 32 लाख रुपए अजमेर विकास प्राधिकरण को दी है। विद्युत निगम को 6 लाख तथा रेलवे को करीब 50 लाख रुपए सांसद कोष में दिए हंै। उन्होंने कहा कि मेरे पास अजमेर का कोई भी व्यक्ति समस्या लेकर आता है तो मैं उसे समाधान करने का पूरा प्रयास करता हूं। चाहे अजमेर डेयरी के लिए 55 करोड़ की सब्सिडी वाला 250 करोड़ रुपए का प्रोजेक्ट हो अथवा अरबन बैंक के खातेदारों को जमा राशि का भुगतान। पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव होने के नाते मुझे देशभर में जाना होता है, लेकिन फिर भी मैं अपने अजमेर शहर में नियमित आता हूं। मैं अजमेर आने पर आम लोगों से सीधा संवाद भी करता हूं। उन्होंने कहा कि अजमेर की जो समस्याएं केन्द्र सरकार से संबंधित हैं उनका समाधान जल्द से जल्द करवाया जा रहा है।
(एस.पी.मित्तल) (16-01-17)
नोट:मेरी वेबसाइट www.spmittal.in 
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)
====================================

No comments:

Post a Comment